रिलीज़ होते ही पठान फिल्म पर हंगामा, थ‍ियेटर से उतारा पोस्टर, रोक दिया शो, नहीं चलेगी शाहरुख की फिल्म

हिन्दू जागरण मंच के लोग पठान फिल्म का जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों के प्रदर्शन का असर होता नजर आ रहा है. रंगमहल टॉकीज के मालिक ने फिल्म के विरोध के बाद थियेटर से पठान के पोस्टर उतरवा दिए हैं. टॉकीज में अब पठान फिल्म नहीं दिखाई जाएगी. पठान फिल्म को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है. शाहरुख खान की पठान ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. पठान हिंदी सिनेमा में इतने बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

रिलीज़ होते ही पठान फिल्म पर हंगामा, थ‍ियेटर से उतारा पोस्टर, रोक दिया शो, नहीं चलेगी शाहरुख की फिल्म

शाहरुख़ खान की फिल्म हो गयी रिलीज़, आ गया पठान...और खत्म हुआ इंतजार! 4 साल के लंबे वक्त के बाद शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे दी है. 2023 की सबसे बड़ी फिल्म पठान थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है. किंग खान के फैंस के बीच तो जश्न का माहौल है, क्योंकि किंग ऑफ रोमांस इस बार फुल ऑन एक्शन अवतार में दिखे हैं.
पठान फिल्म की रिलीज के साथ ही जगह-जगह फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. लेकिन शाहरुख के फैंस को इससे कुछ फर्क नहीं पड़ रहा है. फैंस तो पठान की रिलीज का जश्न मना रहे हैं. कर्नाटक के कलबुर्गी में पठान फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध किया गया. प्रदर्शनकारियों ने शेट्टी थियेटर के सामने फिल्म का विरोध किया. सभी सिनेमाघरों के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है.
शाहरुख खान की पठान ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. पठान हिंदी सिनेमा में इतने बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. पठान की स्क्रीनिंग अब दुनिया भर में 8000 स्क्रीन्स पर की जाएगी. हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज पठान के स्क्रीन की कुल संख्या 8000 है, जिसमें डोमेस्टिक यानी भारत में 5,500 स्क्रीन, ओवरसीज स्क्रीन काउंट 2,500 है.


हिन्दू जागरण मंच के लोग पठान फिल्म का जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों के प्रदर्शन का असर होता नजर आ रहा है. रंगमहल टॉकीज के मालिक ने फिल्म के विरोध के बाद थियेटर से पठान के पोस्टर उतरवा दिए हैं. टॉकीज में अब पठान फिल्म नहीं दिखाई जाएगी. पठान फिल्म को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है. ग्वालियर में थियेटर के बाहर पुलिस तैनात है, ताकि किसी तरह का कोई हंगामा ना हो.
कर्नाटक के बेलगावी जिले में स्वरूप थियेटर के सामने भी पठान फिल्म की रिलीज का विरोध हो रहा है. हिंदू समर्थक कार्यकर्ताओं ने स्वरूप थियेटर के बाहर फिल्म के पोस्टर फाड़े और उन्हें जलाया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.
शाहरुख खान की फिल्म पठान के रिलीज के बाद जहां फैंस के बीच जश्न का माहौल दिख रहा है, तो वहीं इंदौर के सिनेमाघरों में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन शुरू हो गया है. सिनेमाघर के बाहर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं. हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हाथ में डंडे लेकर शो रुकवाने पहुंचे हैं.


मुजफ्फरपुर में पठान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए 40 से 50 किलोमीटर दूर से दर्शक आए हुए हैं. किंग खान के फैन ने बताया कि चार साल बाद शाहरुख खान की फिल्म आई है. उन्हें काफी इंतजार था इसलिए सुबह-सुबह फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने आए है. एक दूसरे फैन ने कहा-अगर पैसा नहीं रहेगा तो किडनी बेचकर देखेंगे भाई जान की फिल्म, हम जबरा फैन है.
बताया जा रहा है कि पठान फैंस की उम्मीदों पर खरी साबित हो रही है. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग पठान की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. शाहरुख ने पठान से फैंस के दिल जीतने के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है


एक फिल्म प्रोड्यूसर ने पठान को आउट्सटैंडिंग बताया है. उन्होंने फिल्म को 4.5 स्टार्स दिए हैं. फिल्म रिव्यू करते हुए उन्होंने पठान की तारीफ में लिखा- पठान एक मजबूत कहानी के साथ हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है. फिल्म में शानदार तरीके से कहानी बताई गई है. शाहरुख खान की परफ़ॉर्मेंस आउटस्टैंडिंग है. जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अच्छे हैं. फिल्म में कई सरप्राइज और ट्विस्ट हैं.