सामने आयी लड़कियों की गुंडई-कक्षा नौ की छात्रा को बुरी तरह पीटा फिर वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला

पीड़िता परिवार के साथ शक्ति नगर इलाके में रहती है। वह पास के सरकारी स्कूल में नवीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार सुबह स्कूल के सामने आधा दर्जन लड़कियों ने उसे बुरी तरह पीटा। इस दौरान एक अन्य लड़की ने इसकी वीडियो भी बना लिया।

सामने आयी लड़कियों की गुंडई-कक्षा नौ की छात्रा को बुरी तरह पीटा फिर वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला

दिल्ली से लड़कियों के बीच आपसी लड़ाई का सगीन मामला सामने आया है। 

 उत्तरी दिल्ली के रूप नगर इलाके में एक स्कूल के बाहर आधा दर्जन लड़कियों ने नौवीं कक्षा की एक छात्रा की बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद घटना का वीडियो बनाकर उसे एक गाने के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। 

शुरुआत में पीड़ित लड़की के परिजनों ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया पर फैला और मीडिया कर्मियों के फोन पीड़ित परिवार के पास आने लगे तो घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने छानबीन के बाद जेजे एक्ट में शिकायत लेकर उसे दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पीड़िता परिवार के साथ शक्ति नगर इलाके में रहती है। वह पास के सरकारी स्कूल में नवीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार सुबह स्कूल के सामने आधा दर्जन लड़कियों ने उसे बुरी तरह पीटा। इस दौरान एक अन्य लड़की ने इसकी वीडियो भी बना लिया। वहां मौजूद लोगों ने लड़की को किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया।

बाद में छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को झगड़े की बात बताई। ज्यादातर लड़कियों ने माफी मांग ली, लेकिन झगड़ा करने वाली मुख्य आरोपी लड़की ने माफी नहीं मांगी। उल्टा वह परिवार को धमका रही है। परिजनों का कहना है कि स्कूल में उनकी बेटी का आरोपी लड़की से मामूली झगड़ा हुआ था।