भगवा कपड़े पहने उठा रहे थे बर्तन संत समाज के विरोध के बाद बदली गयी वेटरो की ड्रेस रामायण सर्किट ट्रेन

रामायण सर्किट स्पेशल ट्रेन में सर्विस देने वाले वेटर्स की ड्रेस पर उज्जैन के साधु-संतों की आपत्ति के बाद, IRCTC ने रामायण एक्सप्रेस में सेवाएं देने वाले वेटर्स की ड्रेस बदल दी है. भगवा कपड़े पहने उठा रहे थे बर्तन संत समाज के विरोध के बाद बदली गयी वेटरो की ड्रेस रामायण सर्किट ट्रेन

भगवा कपड़े पहने उठा रहे थे बर्तन संत समाज के विरोध के बाद बदली गयी वेटरो की ड्रेस रामायण सर्किट ट्रेन

IRCTC  ने अयोध्या से रामेश्वरम तक चलने वाली स्पेशल रामायण एक्सप्रेस ट्रेन में काम करने वाले वेटरो की ड्रेस को बदल दिया. आई आर सी टी सी ने ट्वीट कर इस जानकारी को सार्वजनिक किया और अपने ट्वीट में लिखा 

'ट्रेन के स्टाफ की ड्रेस को पेशेवर यूनिफॉर्म में बदल दिया गया है.' 

दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन से खुलने वाली ये ट्रेन अपनी 17 दिन की यात्रा में पर्यटकों को भगवान राम से जुड़े सभी महत्वपूर्ण धार्मिक स्थलों का भ्रमण और दर्शन कराती है. यह ट्रेन 17 दिन में 7500 किलोमीटर की यात्रा करती है. 

जानकारी के लिए बता दे कि स्पेशल रामायण एक्सप्रेस ट्रेन में भगवा ड्रेस पहने बर्तन उठा रहे वेटर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, उज्जैन के संत समाज ने इसे साधु संतों का अपमान बताया था. इसपर रेल मंत्री को चिट्ठी लिखी गई, साथ ही ट्रेन रोकने की चेतावनी भी दी गई थी. 

रामायण सर्किट स्पेशल ट्रेन  में सर्विस देने वाले वेटर्स की ड्रेस पर उज्जैन के साधु-संतों की आपत्ति के बाद, IRCTC ने रामायण एक्सप्रेस में सेवाएं देने वाले वेटर्स की ड्रेस बदल दी है. इसकी जानकारी सोमवार शाम को आई आर सीटी सी ने ट्वीट कर के दी.