जब पत्नी को मिली होटल में पति और उसकी प्रेमिका और फिर जो हुआ

rahsya, romanch, rahasya-news, romanch-news, news-asr

जब पत्नी को मिली होटल में पति और उसकी प्रेमिका और फिर जो हुआ

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक प्रतिष्ठित होटल के बाहर पत्नी  ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ मुलाकात  करते हुए पकड़ लिया।  इसके बाद क्या था की अब  पत्नी का गुस्सा इस कदर बढ़  गया  कि वो अपना आपा खो बैठी।  और गुस्से में पत्नी ने गर्लफ्रेंड को दबोच लिया और फिर उसके साथ जबरदस्त मारपीट शुरू कर दी। 

इस दौरान उस जगह पर होटल के बाहर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।  इस हाईवोल्टेज ड्रामा का किसी नागरिक  ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


ऐसा बताया जा रहा है कि महिला को पहले से ही शक था कि उसका  पति किसी अन्य महिला से बात करता है, लेकिन पत्नी पहले इन  सारी चीजें उपेक्षित  करती रही।  इस बीच जब उसे शक हुआ, कि उसका पति किसी लड़की के साथ घूम रहा है। 

उसने पति की जासूसी शुरू कर दी. फिर जब  महिला का पति घर से बहार निकला निकला, तो वह भी उसका पीछा करने लगी. महिला अपने पति का  पीछा करते हुए औरंगाबाद में स्थित नामी गिरामी होटल  पहुंच गई। 

यहां पर जब उसने अपने पति को उसकी कथित  गर्लफ्रेंड के साथ बात और मुलाकात करते हुए जब देख लिया।  तब यह नजारा देखते ही पत्नी  गुस्से से लाल हो गई और उसने अपने  पति के सामने ही गर्लफ्रेंड पर हमला बोल दिया. और दोने में बहुत मार पिटाई हुयी।