जहां-जहां साजिश वहां बुलडोजर, अतीक के करीबी जफर के घर रुकी थी शाइस्‍ता, अब चला रहा बुलडोजर

उमेश पाल हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में कहा था कि हम माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।  मुख्यमंत्री योगी  आदित्यनाथ के इस बयान का असर अब जमीन पर दिखने लगा है।  उमेश पाल हत्याकांड में बुलडोजर की पहली कार्रवाई बिल्डर जफर के घर पर हुई है।

जहां-जहां साजिश वहां बुलडोजर, अतीक के करीबी जफर के घर रुकी थी शाइस्‍ता, अब चला रहा बुलडोजर

उमेश पाल की हत्या में शामिल आरोपी के घर पर आज पीडीए बुलडोजर चला रहा है। ज‍िस घर को ग‍िराया जा रहा है यह खाल‍िद जफर नाम के व्‍यक्‍ति का बताया जा रहा है। बुलडोजर एक्‍शन के दौरान आसपास के रास्‍तों को पुल‍िस ने बंद कर रखा है। मौके पर आरएएफ को भी तैनात क‍िया गया है। बता दें क‍ि खाल‍िद जफर की 2 से ढाई करोड़ की संपत्‍त‍ि पर ध्‍वस्‍तीकरण की कार्रवाई चल रही है। 
बता दे उमेश पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबियों पर एक्शन शुरू हो गया है।  प्रयागराज में अतीक अहमद के करीबी बिल्डर खालिद जफर के घर पर बुलडोजर चल रहा है।  अतीक अहमद के घर के बगल में रहने वाले बिल्डर खालिद जफर की अवैध संपत्ति पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चल रहा है।  इस दौरान खालिद जफर के घर से दो विदेशी बंदूक और एक तलवार बरामद हुई है. हालांकि यह साफ नहीं है कि दोनों बंदूक लाइसेंसी है या नहीं। 
गेट और बाउंड्री तोड़कर घर के अंदर का सामान निकाला जा रहा है। समान निकालने के बाद बुलडोजर चलाया जाएगा। पड़ोस के मकानों को नुकसान न पहुंचे उसके लिए प्रयागराज विकास प्राधिकरण के कर्मचारी भी लगाए गए हैं। ये कर्मचारी घर गिराने के विशेषज्ञ हैं। कार्रवाई से पहले खालिद का परिवार घर छोड़कर चला गया है।
प्रयागराज के चकिया स्थित इस दो मंजिला इमारत में ही उमेश पाल हत्याकांड के बाद शूटर, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता से मिलने आए थे और मिलने के बाद फरार हो गए थे।  गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में कहा था कि हम माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।  मुख्यमंत्री योगी  आदित्यनाथ के इस बयान का असर अब जमीन पर दिखने लगा है।  
उमेश पाल हत्याकांड में बुलडोजर की पहली कार्रवाई बिल्डर जफर के घर पर हुई है।  बताया जा रहा है कि उमेश पाल और उनके सरकारी गनर की हत्या के बाद शूटर यहीं पर आए थे, जहां उनकी मुलाकात अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन से हुई थी।  फिर सभी शूटर यहीं से फरार हो गए थे, जिन्हें पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।