क्यों आयी दीपिका पादुकोण को अपने एक्स(ex) की याद , किया 10 साल पुराना वीडियो अपलोड

क्यों आयी दीपिका पादुकोण को अपने एक्स(ex) की याद , किया 10 साल पुराना वीडियो अपलोड

एक वक्त था जब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का अफेयर बॉलीवुड की सुर्खियों में हुआ करता था। दोनों सितारे एक दूसरे के लिए गंभीर थे। लेकिन, बाद में न जाने किसकी नजर इनके रिश्ते पर पड़ी कि दोनों अलग हो गए। आज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं। लेकिन, हाल ही में दीपिका पादुकोण पुरानी यादें ताजा करती नजर आई हैं। उन्होंने रणबीर के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है।

इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए वीडियो
दीपिका पादुकोण ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। यह वीडियो एनिमेटेड है। दरअसल ये वीडियो 'ये जवानी है दीवानी' का है. आज इस फिल्म की रिलीज को दस साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

खूबसूरत कैप्शन लिखा है
वीडियो शेयर करने के साथ ही दीपिका ने एक सार्थक कैप्शन भी लिखा है. दीपिका ने फिल्म से लगातार दो-तीन क्लिप शेयर की हैं। एक वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरे दिल, आत्मा का टुकड़ा।' इस पोस्ट के अलावा एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी से एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें दीपिका और रणबीर का एक कार्टून नजर आया। वीडियो को बेहद रोमांटिक अंदाज में बनाया गया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे थे। दीपिका ने इसे अपनी कहानी में भी जगह दी है।

अयान मुखर्जी ने यह बात कही
आपको बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ये जवानी है दीवानी' आज भी उतनी ही पसंद की जाती है, जितनी रिलीज के वक्त थी। हाल ही में डायरेक्टर अयान ने इस फिल्म को लेकर कई बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने ये भी माना कि आज तक उन्होंने अपनी फिल्म को शुरू से अंत तक फ्लो में नहीं देखा है. अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी यादें भी शेयर कीं। इसके साथ अयान ने लिखा, 'ये जवानी है दीवानी' मेरा दूसरा बच्चा है। मुझे लगता है कि इतने सालों के बाद आज मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि फिल्में बनाना मेरे जीवन का सबसे रोमांचक काम है।