योगी का युवाओ के साथ खिलवाड़ करने वालो पर वार, सपा ने किया पलटवार

युवाओं को लैपटॉप और टैबलेट देने के दौरान मुख्यमंत्री ने पेपर लीक की घटना का जिक्र किया था। कहा था, 'प्रदेश के युवाओं के साथ जो भी खिलवाड़ करेगा, उसकी जगह जेल होगी।'  इसी को रीट्विट करके हुए सपा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

योगी का युवाओ के साथ खिलवाड़ करने वालो पर वार, सपा ने किया पलटवार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रदेश में स्नातक, स्नातकोत्तर, मेडिकल, इंजीनियरिंग और कौशल विकास प्रशिक्षण से जुड़े विद्यार्थियों को मुफ्त टैबलेट और स्मार्टफोन वितरण की योजना का आगाज किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में प्रतीकात्मक रूप से कुल 26 छात्रों को टैबलेट और स्मार्टफोन दिया। इसके बाद स्टेडियम में मौजूद 60 हजार विद्यार्थियों में टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित किए गए। 

 युवाओं को लैपटॉप और टैबलेट देने के दौरान मुख्यमंत्री ने पेपर लीक की घटना का जिक्र किया था। कहा था, 'प्रदेश के युवाओं के साथ जो भी खिलवाड़ करेगा, उसकी जगह जेल होगी।' 

इसी को रीट्विट करके हुए सपा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। सपा ने लिखा, 'पेपर लीक करा, खिलवाड़... आरक्षण खत्म कर, खिलवाड़... नौकरी मांगने पर लाठियां दे, खिलवाड़...घर खर्च, बुजुर्गों की दवाई, भाई बहनों की पढ़ाई में महंगाई की आग लगा, खिलवाड़...बहुत किया भाजपा ने खिलवाड़, सरकार को नौजवान देंगे उखाड़।'

403 विधानसभा सीट वाले उत्तर प्रदेश में चुनावी हलचलें तेज हो गई है। वार और पलटवार के जरिये राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे। चुनावी वादों की भी बौछार होने लगी है। देखते जाइये आगे आगे होता है क्या।