मथुरा से बोले योगी - नए उत्तर प्रदेश में धाम भी बनेगा और बुलडोजर भी चलेगा

मथुरा से बोले योगी - नए उत्तर प्रदेश में धाम भी बनेगा और बुलडोजर भी चलेगा

मथुरा में श्रीबांकेबिहारी जी के दर्शन-पूजन के बाद जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सपा, बसपा और कांग्रेस को दंगाइयों को गले लगाना, आतंकवादियों पर मुकदमे हटाना, विकास कार्यों में लूट-खसोट, गौ-तस्करों को प्रोत्साहन और आस्था के साथ खिलवाड़ करना पसंद है। मथुरा में जन विश्वास यात्रा जो हरी झंडी दिखने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली से विपक्षी दलों पर एक के बाद एक कड़े प्रहार किये। 

उत्साह और उमंग से भरे लाखों की संख्या में उमड़े लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काशी विश्वनाथ धाम पुनरोद्धार, अयोध्या में जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण, विंध्यवासिनी धाम कॉरिडोर, मथुरा-वृंदावन को तीर्थ स्थल घोषित करने जैसे जन भावनाओं से जुड़े विषयों की चर्चा की और पूछा कि 

क्या सपा, बसपा अथवा कांग्रेस की सरकारों से ऐसा करने की उम्मीद की जा सकती थी..? 

इस पर लोगों ने उत्तर "नहीं" में दिया। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 में मोदी सरकार बनने से पहले इन पार्टियों में "टोपी" पहनने की होड़ लगती थी। अयोध्या, काशी और मथुरा तो इनके लिए अछूत थी, आज यही लोग हमारे इन पावन स्थलों के चक्कर काटते नहीं थक रहे।  

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा भाजपा ने जो कहा, वो किया। हमारे लिए गरीबों को मुफ्त मकान मिलना रामराज्य है, हर घर शौचालय की सुविधा रामराज्य है, हर गरीब को 05 लाख रुपये का मुफ्त स्वास्थ्य बीमा कवर मिलना रामराज्य है। यह काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में आज हो रहा है। उन्होंने जनसमुदाय से कहा कि प्रयागराज में स्वच्छता कर्मियों के पैर धोना और काशी में शिव की पूजा के बाद श्रमिकों पर पुष्पवर्षा  आजाद भारत की ऐतिहासिक घटना है। विपक्ष पर तंज करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा आज तक दूसरे दलों के नेताओं के अपने माँ-बाप के पैर धुलते तो किसी ने देखा नहीं, तो एक प्रधानमंत्री के ऐसा करने की कल्पना शायद ही किसी ने की हो। सच्चे अर्थों में यही स्वतंत्रता है। यही रामराज्य है।