तिलमिलाई कांग्रेस, बोले योगी - कांग्रेस को डुबोने के लिए किसी और की जरूरत नहीं, राहुल-प्रियंका ही काफी

तिलमिलाई कांग्रेस, बोले योगी - कांग्रेस को डुबोने के लिए किसी और की जरूरत नहीं, राहुल-प्रियंका ही काफी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने कांग्रेस के राहुल और प्रियंका गांधी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे कांग्रेस तिलमिला गई है. देश की एक बड़ी न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में मुख्यमंत्री योगी ने अपनी सरकार की पीठ थपथपाते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान, उन्होंने भाई-बहन की जोड़ी को भी आड़े हाथ लिया. 

कांग्रेस पार्टी से जुड़े एक सवाल पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को डुबोने के लिए किसी और की जरूरत नहीं है, ये भाई-बहन ही पर्याप्त हैं. उन्होंने कहा कि यूपी में जितने शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव हो रहे हैं, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. हमारी सरकार में कानून व्यवस्था पर ध्यान दिया गया है. राज्य का विकास विपक्षी पार्टियों से देखा नहीं जा रहा, इसलिए वो बेमतलब की बयानबाजी कर रही हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने जो कहा था, वो करके दिखाया है. डबल इंजन की सरकार लोगों की अपेक्षाओं पर खरी उतरी है. भाजपा की जीत पर योगी ने कहा कि प्रथम चरण के बाद स्थिति बहुत स्पष्ट होती जा रही है कि BJP यूपी में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी. हमारे साथ 80 फीसदी लोग हैं. इस सवाल पर कि अखिलेश कह रहे हैं कि आप ठंडे पड़ गए हैं? योगी ने कहा, 'जनता ने उन्हें ही ठंडा कर दिया है. हम लोग तो जो पहले थे वही आज भी हैं'.