आजमगढ़ पहुंचेंगे योगी, लोकसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद देंगे रिटर्न गिफ्ट

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव को हराकर वहां कमल खिलाया है. जिसके बाद अब कल सीएम योगी आज़मगढ़ की जनता को रिटर्न गिफ्ट देने पहुंच रहे हैं.

आजमगढ़ पहुंचेंगे योगी, लोकसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद देंगे रिटर्न गिफ्ट

लोकसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को पहली बार आजमगढ़ के दौरे पर पहुंचेंगे. सीएम योगी के दौरे से पहले आजमगढ़ का पूरा प्रशासनिक अमला तैयारियों में जुटा हुआ है. मंदुरी एयरपोर्ट से लेकर रैली स्थल तक सड़कों के चारों तरफ साफ सफाई का कार्य तेजी से चल रहा है.

सीएम योगी आईटीआई मैदान में जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे. वहां पर सुरक्षा व्यवस्था के साथ तैयारियों को अंतिम रूप देने में अधिकारी लगे हुए हैं. बता दें आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव को हराकर वहां कमल खिलाया है. जिसके बाद अब कल सीएम योगी आज़मगढ़ की जनता को रिटर्न गिफ्ट देने पहुंच रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संगीत के सबसे पुराने घराने हरिहरपुर जाएंगे, जहां पर शास्त्री गायक पंडित छन्नूलाल मिश्र के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा शास्त्री संगीत से जुड़े लोगों से संवाद करेंगे. साथ ही संगीत के विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुतीकरण किया जाएगा. ऐसे में उम्मीद है कि हरिहरपुर संगीत घराने को एक नई पहचान मिलेगी. इसके बाद सीएम योगी जिला कलेक्ट्रेट सभागार में आजमगढ़, मऊ और बलिया के अधिकारियों के साथ कानून-व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे.