योगी का सपा बसपा पर तीखा वार, बोले खा जाते थे गरीबो का राशन

सातवें चरण का चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले शनिवार को आजमगढ़ और भदोही जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया और सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कोरोना वायरस महामारी का जिक्र करते हुए कहा कि हमने सबको मुफ्त में टीका लगवाया है, लेकिन अगर सपा या बसपा की सरकार होती तो वैक्सीन की कालाबाजारी की जाती।

योगी का सपा बसपा पर तीखा वार, बोले खा जाते थे गरीबो का राशन

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि गरीबों के हक पर कैसे डाका डाला जाता है, इसका उदाहरण सपा और बसपा हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले गरीबों से जुड़ी योजनाओं पर डकैती पड़ती थी और सपा के गुर्गे और बहन जी का हाथी राशन खा जाते थे। सातवें चरण का चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले शनिवार को आजमगढ़ और भदोही जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया और सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। योगी ने कहा कि विकास और बुलडोजर दोनों साथ-साथ चलें, इसके लिए दमदार सरकार चाहिए। आजमगढ़ में एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि वर्ष 2007 में आजमगढ़ के एक कॉलेज में अजीत राय की निर्मम हत्या सिर्फ इसलिए की गई, क्योंकि उन्होंने ‘वंदे मातरम’ गाने की बात कही थी। उन्होंने दावा किया कि ‘वंदे मातरम’ का विरोध करने वाले हर संगठन, हर राजनीतिक दल को आजमगढ़ की जनता खारिज कर देगी।

योगी ने आरोप लगाया कि पहले गरीबों से जुड़ी योजनाओं पर डकैती पड़ती थी और सपा के गुर्गे और बहन जी का हाथी राशन खा जाते थे।
योगी ने कहा कि कोरोनाकाल में बिना भेदभाव के 2 बार मुफ्त राशन बांटा गया और हमारी सरकार में सुरक्षा व सम्मान सबके लिए है।
योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि बीजेपी सरकार के कारण ही आज भदोही के कालीन उद्योग को वैश्विक मंच पर मान्यता मिल रही है।

योगी ने कोरोना वायरस महामारी का जिक्र करते हुए कहा कि हमने सबको मुफ्त में टीका लगवाया है, लेकिन अगर सपा या बसपा की सरकार होती तो वैक्सीन की कालाबाजारी की जाती। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में बिना भेदभाव के 2 बार मुफ्त राशन बांटा गया और हमारी सरकार में सुरक्षा व सम्मान सबके लिए है, लेकिन गरीबों के हिस्से पर डाका डालने का हक किसी को नहीं है। सपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सपा का विकास कब्रिस्तान की दीवारें बनाना था, लेकिन हमने सभी तीर्थों, स्मारकों और महापुरुषों के स्थलों का जीर्णोद्धार कराने का काम किया है।