योगी का पलटवार बोले- सपने में श्रीकृष्ण ने कहा होगा ब्रज के लिए कुछ नहीं किया

सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि भगवान कृष्ण उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि सपा की सरकार बनेगी. उनके इस बयान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है.

योगी का पलटवार बोले- सपने में श्रीकृष्ण ने कहा होगा ब्रज के लिए कुछ नहीं किया

हर बार उत्तर प्रदेश के चुनाव में भगवान राम का नाम लिया जाता था. लेकिन इस बार यह चुनाव भगवान श्री कृष्ण के इर्द-गिर्द घूम रहा है. सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि भगवान कृष्ण उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि सपा की सरकार बनेगी. उनके इस बयान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव के 'श्रीकृष्ण के सपने' वाले बयान पर तंज कसा. योगी आदित्यनाथ ने कहा, भगवान कृष्ण ने उनसे (अखिलेश) से ये भी कहा होगा कि जब तुम्हें सत्ता मिली थी, तब मथुरा, गोकुल, बरसाना और वृंदावन के लिए कुछ कर नहीं पाए, बल्कि कंस को पैदा करके जवाहरबाग की घटना कर दी.  

बता दे अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछे गए सवाल के दौरान कहा था कि भगवान श्रीकृष्ण रोज उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार आने वाली है. सपा ही यूपी में राम राज्य लाएगी. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक रैली में बिना नाम लिए कहा, “पावर प्रोजेक्ट के उद्घाटन पर कुछ लोगों को लखनऊ में सपने आ रहे हैं. सपने में भगवान कृष्ण कह रह होंगे कि अब अपनी नाकामियों पर रो जाओ. और कह रहे होंगे जो कार्य तुम नहीं कर पाए वो बीजेपी ने कर दिया है.”

आपकी जानकारी के लिए, बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरिनाथ सिंह यादव ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिख कर कहा था कि उनके सपने में भगवान कृष्ण आते हैं और कहते हैं कि सीएम योगी को मथुरा से चुनाव लड़ना चाहिए. उन्होंने पत्र में यह भी लिखा कि सीएम योगी ब्रज क्षेत्र में लोकप्रिय हैं और जनता की इच्छा है कि वह ब्रज क्षेत्र से चुनाव लड़ें. बीजेपी सांसद की चिट्ठी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि भगवान कृष्ण उनके सपनों में भी आते हैं, और कहते हैं कि यूपी में समाजवादी पार्टी अगली सरकार बनाएगी.