पुलिस के फूले हाथ पांव- लुटेरे उखाड़ ले गए SBI का 40 लाख रुपये से भरा पूरा ATM

लुटेरे मंगलवार को अलसुबह एक एसबीआई का पूरा एटीएम ही उखाड़कर ले गए. एटीएम में 40 लाख रुपये बताए जा रहे हैं. पुलिस ने लुटेरों की तलाश के लिए दौसा जिले समेत आसपास के जिलों अलवर, भरतपुर, करौली, सवाई माधोपुर और जयपुर में भी नाकेबंदी करवाई है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के फूले हाथ पांव- लुटेरे उखाड़ ले गए SBI का 40 लाख रुपये से भरा पूरा ATM

लूट की यह हैरत अंगेज़ खबर राजस्थान के दौसा जिले से आ रहे है. पहले की तरह राजस्थान में इन दिनों सक्रिय हो रहे एटीएम लुटेरों ने इस बार दौसा को अपना निशाना बनाया है. यहां लुटेरे मंगलवार को अलसुबह एक एसबीआई का पूरा एटीएम ही उखाड़कर ले गए. एटीएम में 40 लाख रुपये बताए जा रहे हैं. पुलिस ने लुटेरों की तलाश के लिए दौसा जिले समेत आसपास के जिलों अलवर, भरतपुर, करौली, सवाई माधोपुर और जयपुर में भी नाकेबंदी करवाई है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. एटीएम लूट की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. लूट की यह वारदात बांदीकुई इलाके में हुई.

दौसा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालचन्द कायल ने बताया कि कुछ बदमाश तड़के करीब चार बजे पिकअप में सवार होकर बांदीकुई शहर के बढ़ियाल रोड पर पहुंचे. वहां उन्होंने एसबीआई के एटीएम को निशाना बनाया. बदमाशों ने एटीएम को रस्सी से बांधा और उसे पिकअप से जोड़ लिया. उसके बाद पिकअप से खींचकर एटीएम को उखाड़ लिया. फिर एटीएम को पिकअप में डाल लिया.

आसपास के लोगों को जैसे ही एटीएम को उखाड़ने की आवाज आई तो वे बाहर आए और चिल्लाने लगे. इस पर बदमाशों ने उनको गोली मारने की धमकी दी. बाद में चंद सैंकडों में बदमाश एटीएम को पिकअप में डालकर फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना बांदीकुई थाना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची बांदीकुई थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया और बदमाशों की तलाश शुरू की. बाद में दौसा और उसके आसपास के जिलों में नाकाबंदी करवाई गई.