रीवां में गर्लफ्रेंड को बेरहमी से पीटने वाले के घर पर चला बुलडोजर, थाना प्रभारी निलंबित, हुआ था वीडियो वॉयरल

युवती को आरोपी पंकज त्रिपाठी (24) मऊगंज से 20 किलोमीटर दूर ढेरा गांव ले गया था। यहां शादी के प्रपोजल पर वह गर्लफ्रेंड पर इस तरह भड़का कि गर्लफ्रेंड को मार-मारकर बेहोश कर दिया। उसने युवती को थप्पड़ मारे। बालों से खींचते हुए नीचे पटक दिया। इसके बाद चेहरे पर कूद-कूदकर ताबड़तोड़ लातें मारी। वह बेहोश हो गई। वहीं, पंकज का साथी भारत साकेत इस घटनाक्रम का वीडियो बनाता रहा। र्लफ्रेंड को बेरहमी से पीट-पीटकर बेहोश करने वाले आरोपी के घर को राजस्व टीम ने जेसीबी से ढहा दिया।

रीवां में गर्लफ्रेंड को बेरहमी से पीटने वाले के घर पर चला बुलडोजर, थाना प्रभारी निलंबित, हुआ था वीडियो वॉयरल

मध्यप्रदेश के रीवा में गर्लफ्रेंड को बेरहमी से पीट-पीटकर बेहोश करने वाले आरोपी के घर को राजस्व टीम ने जेसीबी से ढहा दिया। पुलिस ने आरोपी को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं महिला संबंधी अपराध में लापरवाही बरतने पर मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य को भी सस्पेंड कर दिया है।

मऊगंज SDOP नवीन तिवारी ने बताया कि 21 दिसंबर की दोपहर युवती को आरोपी पंकज त्रिपाठी (24) मऊगंज से 20 किलोमीटर दूर ढेरा गांव ले गया था। यहां शादी के प्रपोजल पर वह गर्लफ्रेंड पर इस तरह भड़का कि गर्लफ्रेंड को मार-मारकर बेहोश कर दिया। उसने युवती को थप्पड़ मारे। बालों से खींचते हुए नीचे पटक दिया। इसके बाद चेहरे पर कूद-कूदकर ताबड़तोड़ लातें मारी। वह बेहोश हो गई। वहीं, पंकज का साथी भारत साकेत इस घटनाक्रम का वीडियो बनाता रहा।

युवती को पिटता देख ग्रामीणों ने उसे बचाया। लोगों ने डायल 100 को भी सूचना दी। पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, आरोपी युवक पंकज त्रिपाठी (24) के खिलाफ धारा 151 में कार्रवाई कर खानापूर्ति कर दी। आरोपी को सीजेएम कोर्ट में पेश किया, वहां से जमानत मिल गई। शनिवार को वीडियो सामने आया, तो पुलिस फिर एक्शन में आई।

मुख्य आरोपी पंकज त्रिपाठी (24) को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से शनिवार देर रात एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं, वीडियो बनाने वाले भारत साकेत को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है। दोनों को मऊगंज कोर्ट में पेश किया गया।

बता दे मारपीट का वीडियो 24 दिसंबर को सामने आया था। ऐसे में पुलिस ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले भारत साकेत को पकड़ा। इसके बाद पीड़िता के परिजनों को बुलाया। इसके बाद शनिवार को केस दर्ज किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र का है। वायरल वीडियो में प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करके साथ चलने की जिद कर रही थी। इस बात से नाराज होकर प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को जोरदार तमाचा मारा फिर प्रेमिका को जमीन पर पटक कर जमकर लात और घूंसो से उसकी पिटाई शुरु कर दी। मारपीट के दौरान प्रेमिका बेहोश हो गई। काफी देर तक युवती बेहोशी की हालात में सड़क किनारे पड़ी रही। बाद में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने डायल-100 पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और धारा 151 के मामला दर्ज किया।

प्राप्त समाचारो के अनुसार युवक और युवती दोनो के बीच प्रेम संबंध था। मारपीट करने वाला युवक मऊगंज स्थित ढेरा गांव का निवासी है जबकि युवती दूसरे गांव की है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और लड़के ने लड़की की पिटाई कर दी। मौके पर उपस्थित लोगों ने डायल-100 पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस युवक और युवती को अपने साथ ले गई। इसके बाद युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। थाने पहुंची युवती की मां ने किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज कराई। जिसपर पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार धारा युवक के खिलाफ 151 के तहत कार्यवाही की।