सामने आयी प्राइवेट स्कूल के टीचर की हैवानियत, केवल 250 रुपये फीस के लिए छात्र को मार डाला

एक टीचर पर आरोप लगा है कि उसने अपने स्कूल की 250 रुपये की फीस को लेकर तीसरी क्लास के 13 वर्षीय छात्र को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

सामने आयी प्राइवेट स्कूल के टीचर की हैवानियत, केवल 250 रुपये फीस के लिए छात्र को मार डाला

दर्दनाक खबर सामने आयी है पता चला है कि टीचर की हैवानियत और दिलदहलाने वाला यह घटना उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के थाना सिरसिया इलाके के एक प्राइवेट स्कूल की है. जहां एक टीचर पर आरोप लगा है कि उसने अपने स्कूल की 250 रुपये की फीस को लेकर तीसरी क्लास के 13 वर्षीय छात्र को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. इस अप्रत्याशित घटनाक्रम से बच्चे के परिजनों और गांव वालों में जमकर आक्रोश है.  अब परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है.

मृतक के भाई ने बताया कि क्लास में आते ही टीचर ने भाई की बेहरहमी से पिटाई शुरू कर दी. उसने कहा कि मैं कहता रहा कि मेरे भय्या ने फीस जमा कर दी है. उन्हें मत मारो लेकिन बिना प्रिंसिपल से बात कर सच्चाई जाने हमारे टीचर ने उसे इतना मारा के वो अधमरा हो गया. भाई घर पहुंचा तो उसकी हालत बिगड़ गई फिर घर वालो ने डॉक्टर को दिखाया लेकिन कई दिन के इलाज के बाद भी आराम नही मिला तो उसे बहराइच के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.  

छात्र के परिजनों का आरोप है कि बीते 8 अगस्त को स्कूल गए छात्र की स्कूल टीचर ने फीस न जमा होने को लेकर बेरहमी से पिटाई कर दी थी. जिसकी हालत गंभीर थी जिसे बहराइच इलाज के लिए ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान छात्र की कल देर शाम मौत हो गई. छात्र की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने भिनगा सिरसिया मार्ग जामकर प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंची पुलिस के आश्वासन के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ. पुलिस ने मृतक छात्र के चाचा की तहरीर पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. परिजनों का कहना है कि 13 साल के बृजेश का सपना था के वो बड़ा होकर अफसर बनेगा और घर वालों को बहुत सारी खुशियां देगा. तीसरी क्लास में पढ़ने वाले बृजेश को नही मालूम था कि जिस गुरु के पैर छू कर छात्र ज्ञान पाकर काबिल बनते हैं उसी गुरु के हाथों उसकी मौत हो जाएगी.