हादसे के प्रत्यक्षदर्शी ने क्या बताया आज होगा चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ CDS बिपिन रावत का दिल्ली में अंतिम संस्कार

कृष्णास्वामी बुधवार को हुए उस हेलिकॉप्टर हादसे के प्रत्यक्षदर्शी हैं, जिसमें देश के पहले चीफ़ ऑफ़ डिफेंस स्टॉफ़ जनरल बिपिन रावत की मृत्यु हो गई.हादसे के गवाह रहे कृष्णास्वामी 68 साल के हैं. जहां हादसा हुआ, वो उस जगह के क़रीब रहते हैं. उन्होंने पूरी घटना को बयान किया. हादसे के प्रत्यक्षदर्शी ने क्या बताया आज होगा चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ CDS बिपिन रावत का दिल्ली में अंतिम संस्कार

हादसे के प्रत्यक्षदर्शी ने क्या बताया आज होगा चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ CDS बिपिन रावत का दिल्ली में अंतिम संस्कार

भारतीय वायु सेना का M I -17 हेलीकॉप्टर गत बुधवार को तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें देश ने अपने पहले CDS General Bipin Rawat और उनकी पत्नी मधुलिका रावत ) के अलावा अन्य 11 सैनिकों को खो दिया. तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलिकॉप्टर हादसे के एक दिन बाद एयरफोर्स चीफ वीआर चौधरी घटनास्थल पहुंचे। यहां उन्होंने पूरे इलाके का मुआयना किया और अधिकारियों से घटनाक्रम पर बात की। 

बता दे CDS जनरल बिपिन रावत डिफेंस सर्विसेज स्टॉफ कॉलेज के दौरे पर जा रहे थे, यहां उन्हें शिक्षकों और छात्रों को संबोधित करना था.

भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज संसद में तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर इलाके में हुए इस हादसे की विस्तार से जानकारी देंगे. बता दें कि बुधवार को हादसे के बाद मीटिंगों का दौर चला. रक्षामंत्री ने रक्षा मंत्रालय में अधिकारियों के साथ बैठक की. इसके अलावा रक्षा मामलों पर कैबिनेट कमेटी की भी बैठक हुई.

इस दुखद हादसे के प्रत्यक्षदर्शी कृष्णास्वामी ने बताया 

"मैंने अपनी आंखों से सिर्फ़ एक आदमी को देखा. वो जल रहे थे और फिर वो नीचे गिर गए. मैं हिल गया."

कृष्णास्वामी बुधवार को हुए उस हेलिकॉप्टर हादसे के प्रत्यक्षदर्शी हैं, जिसमें देश के पहले चीफ़ ऑफ़ डिफेंस स्टॉफ़ जनरल बिपिन रावत की मृत्यु हो गई.हादसे के गवाह रहे कृष्णास्वामी 68 साल के हैं. जहां हादसा हुआ, वो उस जगह के क़रीब रहते हैं. उन्होंने पूरी घटना को बयान किया.
इस हादसे में जनरल रावत की पत्नी मधुलिका रावत और हेलिकॉप्टर में सवार रहे 11 अन्य लोगों की भी मौत हो गई. हादसे में जीवित बचे इकलौते शख्स हैं ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह. उनका इलाज चल रहा है.