शादी समारोह में गरम पूड़ी न मिलने पर हुआ हंगामा, पथराव भी हुआ, 4 लोग घायल

झारखंड के गिरिडीह में एक शादी समारोह के दौरान गरम पूड़ी नहीं मिलने पर हंगामा हो गया. विवाद इस हद तक बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया

शादी समारोह में गरम पूड़ी न मिलने पर हुआ हंगामा, पथराव भी हुआ, 4 लोग घायल

झारखंड के गिरिडीह में एक शादी समारोह के दौरान गरम पूड़ी नहीं मिलने पर हंगामा हो गया. विवाद इस हद तक बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पतरोडीह केंद्रीय पीठ में बीती रात कुछ युवकों ने हंगामा किया. इस दौरान पथराव के साथ धारदार हथियारों का भी प्रयोग किया गया। इसमें चार युवक घायल हो गए हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और जायजा लिया.

एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, मुफसल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी, इंस्पेक्टर विनय कुमार राम भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास किया.

बताया गया कि गिरिडीह के मुफस्सिल थाना इलाके के पतरोडीह सेंट्रलपीठ का यह मामला है. पथराव के साथ ही धारदार हथियार का भी इस्तेमाल हुआ. इसमें कुछ को चोट भी आई है. एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि शांतिभंग करने के लिए कुछ युवकों ने जानबूझकर हंगामा किया है. फिलहाल कुछ को अरेस्ट किया गया है और मामले से जुड़े अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.