तीसरी शादी करने जा रहे दूल्हे की आयी पहली पत्नी, पिटाई के बाद बनाया दूल्हे को मुर्गा वीडियो वायरल

शामली जनपद के कांधला निवासी जहांगीर नाम का एक व्यक्ति दूल्हा बन बारात लेकर आया था. इसी दौरान दूल्हे जहांगीर की पहली पत्नी ने यहां पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बारात को बंधक बनाकर दूल्हे की पिटाई करते हुए उसको मुर्गा बना दिया. इ

तीसरी शादी करने जा रहे दूल्हे की आयी पहली पत्नी, पिटाई के बाद बनाया दूल्हे को मुर्गा वीडियो वायरल

ये शर्मनाक माज़रा बुढ़ाना कोतवाली इलाके के परासौली गांव की बताई जा रही है. 10 सितम्बर को शामली जनपद के कांधला निवासी जहांगीर नाम का एक व्यक्ति दूल्हा बन बारात लेकर आया था. इसी दौरान दूल्हे जहांगीर की पहली पत्नी ने यहां पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया. जिसके बाद गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बारात को बंधक बनाकर दूल्हे की पिटाई करते हुए उसको मुर्गा बना दिया. इस दौरान किसी व्यक्ति ने ये सारा माजरा अपने मोबाइल में क़ैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ये वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

मुज़फ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें तीसरी शादी करने आए एक दूल्हे को भीड़ ने बंधक बनकर पीटा. दूल्हे को सरेआम मुर्गा बनाया. पुलिस ने भी इस मामले की शिकायत मिलने पर तीन लोगों को गिरफ़्तार कर उनका शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया है.

दरअसल इस मामले में दुल्हन के भाई का आरोप है की जहांगीर की पहले से दो शादी हो रखी थीं. ये छिपकर तीसरी शादी करना चाह रहा था. भाई ने कहा कि उसकी बहन की जिंदगी खराब होने से बच गई. 

दुल्हन के भाई वरिश की मानें तो उसने अपनी बहन का रिश्ता कांधला में तय किया था. जिसने यह शादी तय कराई उसने भी ये बात नहीं बताई कि युवक की दो शादी पहले ही हो चुकी है. बारात आई और जब खाना खा लिया तब इसकी पहली पत्नी आई. उसने बताया कि इसकी दो शादी पहले ही हो चुकी है. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. लड़के पक्ष पर खर्चे का पैसा मांगने पर उन्होंने देने से इनकार कर दिया. तब दूल्हे पक्ष के लोगों ने कहा कि हमारे पास पैसे नहीं हैं. तुम हम पर मुकदमा कर दो. दुल्हन के भाई का कहना है कि इन्हें सख्त से सख्त सजा मिले.

इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया की ये घटना 10 सितम्बर की है.  एक युवक दूसरी शादी करने के लिए आया जिसके बाद वाद-विवाद हो गया था. बात ज्यादा बढ़ने पर मारपीट हुई. पुलिस ने तीन लोगों को शांतिभंग की आशंका में 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया है. मौके पर शांति बनी हुई है. अगर इसमें और भी कोई शिकायत आएगी तो उसमें कार्यवाही की जाएगी.