भारतीय मूल के व्यक्ति ने ऑस्ट्रेलिया में कोरियाई महिलाओं से गन्दा काम

एक रिपोर्ट के अनुसार, सिडनी में एक जिला अदालत की जूरी ने पाया कि "राजनीतिक रूप से जुड़े शिकारी" ने पांच कोरियाई महिलाओं को झूठ के जाल में फँसाया, उन्हें नशीली दवाओं से पंगु बना दिया और ट्राफियां जमा कर दीं।

भारतीय मूल के व्यक्ति ने ऑस्ट्रेलिया में कोरियाई महिलाओं से गन्दा काम

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय के एक प्रमुख सदस्य बालेश धनखड़ को सिडनी में कोरियाई महिलाओं को नशीला पदार्थ देकर बलात्कार करने का दोषी पाया गया था, एक मीडिया रिपोर्ट में सोमवार को कहा गया था, जिसमें उन्हें शहर के हाल के इतिहास में "सबसे खराब बलात्कारियों में से एक" बताया गया था।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड अखबार ने बताया कि सिडनी के डाउनिंग सेंटर में एक जिला अदालत के जूरी ने सोमवार को "राजनीतिक रूप से जुड़े शिकारी" को पांच कोरियाई महिलाओं को झूठ के जाल में फँसाया, उन्हें ड्रग्स से पंगु बना दिया और ट्राफियों की जमाखोरी की।
यह भी बताया गया कि वह ऑस्ट्रेलिया में 'ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी' के पूर्व प्रमुख थे।

धनखड़ ने अपने बेडसाइड अलार्म घड़ी और अपने फोन पर छिपे कैमरे का उपयोग करके अपने यौन उत्पीड़न को भी रिकॉर्ड किया।

"बालेश धनखड़ सिडनी के हाल के इतिहास में सबसे खराब बलात्कारियों में से एक है," यह कहा।

डेटा विशेषज्ञ धनखड़ सोमवार को उस समय रो पड़े जब ज्यूरी फोरमैन ने उनके खिलाफ लगाए गए 39 आरोपों में से प्रत्येक के लिए "दोषी" का जवाब दिया।

उन्होंने जमानत पर बने रहने के लिए कहा, लेकिन धनखड़ को हथकड़ी लगाने और अधिकारियों द्वारा ले जाने से पहले न्यायाधीश माइकल किंग ने इनकार कर दिया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि 43 वर्षीय धनखड़ को मई में फिर से अदालत का सामना करना पड़ेगा और साल के अंत में सजा सुनाई जाएगी।

धनखड़ की पत्नी ने अक्सर रोते हुए अदालत में उनका साथ दिया।

केवल एक बार धनखड़ यह समझाते हुए रोया था कि उसने महिलाओं से झूठ बोला था क्योंकि विवाहेतर संबंध टूटने के बाद वह अकेला था। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने अपने अकेलेपन को अपनी शादी की "अधूरी" अंतरंगता के लिए जिम्मेदार ठहराया।

धनखड़ ने अपने कानूनी बचाव के लिए अपने परिवार की संपत्ति और संपत्तियों को बेच दिया। उन्हें एक उभरता सितारा बैरिस्टर नियुक्त किया गया था।
रिपोर्ट में कहा गया है कि 2018 में, पुलिस को अन्य महिलाओं के साथ धनखड़ के दर्जनों वीडियो मिले।
कभी-कभी महिलाएं बेहोश हो जाती हैं, दूसरी बार वे संघर्ष करती हैं और एक दुःस्वप्न की तरह कराहती हैं।

वीडियो को फ़ोल्डरों में व्यवस्थित किया गया था, प्रत्येक को कोरियाई महिला के नाम से लेबल किया गया था। फिर जासूसों को धनखड़ के ब्राउजर में बुकमार्क की एक सीरीज मिली।
एक वीडियो 95 मिनट तक चला, सेक्स के अधीन बेहोश महिलाओं का असेंबल।
धनखड़ के मामले की प्रभारी न्यू साउथ वेल्स पुलिस अधिकारी, सार्जेंट कैटरीना गायडे, को संदेह था कि धनखड़ एक अशांत कल्पना में जी रहा था।

क्राउन अभियोजक केट नाइटिंगेल ने इस महीने के परीक्षण में कहा, "वीडियो (ऑनलाइन बुकमार्क किए गए) आपके द्वारा लिए गए वीडियो के समान हैं।"
"बिल्कुल नहीं," धनखड़ ने उत्तर दिया।
अभियोजक ने कहा, "आपने सोचा कि यह मजेदार था ... कोरियाई महिलाओं को देखना जो बेहोश, बिगड़ा हुआ था।"
धनखड़ ने जोर देकर कहा, "यह सिर्फ एक अश्लील वीडियो है, इसका बेहोश, बिगड़ा हुआ व्यक्ति से कोई लेना-देना नहीं है।"

धनखड़ ने अपने बेडसाइड अलार्म क्लॉक और अपने फोन में छिपे कैमरे का उपयोग करके अपने यौन हमलों को रिकॉर्ड किया।