पीरियड्स आए तो भाई ने सोचा कि बहन ने बनाए हैं शारीरिक संबंध, मार डाला

घर को सबसे सुरक्षित जगह माना जाता है, लेकिन क्या होगा अगर यह ऐसी जगह बन जाए जहां आपको हर दिन खतरा महसूस हो? महाराष्ट्र के ठाणे में, एक 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी 12 वर्षीय बहन को मार डाला- उसके कपड़ों पर खून के धब्बे देखकर उसके किसी के साथ यौन संबंध होने का शक था। लड़की ने वास्तव में कुछ दिनों पहले मासिक धर्म शुरू किया था, मासिक धर्म की शुरुआत।

पीरियड्स आए तो भाई ने सोचा कि बहन ने बनाए हैं शारीरिक संबंध, मार डाला

ठाणे जिले के उल्हासनगर में एक दिल दहला देने वाली घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया, एक 12 वर्षीय लड़की को उसके भाई ने बेरहमी से प्रताड़ित कर मार डाला।
पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की अपने 30 वर्षीय भाई और उसकी पत्नी के साथ रहती थी. जब भाई ने उसके कपड़ों पर खून के धब्बे देखे तो उस पर अवैध संबंध का आरोप लगाया और उसे परेशान करने लगा।
युवा लड़की के समझाने के प्रयासों के बावजूद कि वह केवल अपने पहले मासिक धर्म का अनुभव कर रही थी, उसके भाई ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। रिपोर्टों से पता चलता है कि आरोपियों ने पीड़ित के शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर रूप से जलने के लिए चिमटे का इस्तेमाल किया।

पुलिस ने कहा कि अपराधी की मूर्खता की कीमत एक निर्दोष को चुकानी पड़ी है. पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़की को पीरियड्स आने लगे थे, इसलिए उसे ब्लीडिंग हो रही थी. उसके भाई ने देखा कि लड़की के कपड़ों पर खून के धब्बे हैं और उसके बाद उसे शक होने लगा कि उसका किसी के साथ संबंध है. उस मासूम बच्ची को पीरियड्स के बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं थी। ऐसे में जब अपराधी ने उससे खून के धब्बों के बारे में पूछा तो वह डर गई और कुछ नहीं बता सकी. पुलिस अधिकारी ने कहा, अपराधी ने उसके चेहरे और पीठ को किसी जलती हुई चीज से दाग दिया। वह इतनी बुरी तरह जली थी कि उसकी मौत हो गई।

जब बच्ची को इलाज के लिए उल्हासनगर केंद्रीय अस्पताल लाया गया तो मामला सामने आया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।