लिफ्ट लेकर बदमाशों ने लूटी कार, पर स्मार्ट चाबी के जबरदस्त फीचर ने बचाई कार, 1 किमी के बाद बंद हुई

कार की चाबी सौरभ की जेब में ही रखी थी। जिसकी वजह से करीब एक किलोमीटर दूर जाकर कार बंद हो गई। बदमाशों ने कार को स्टार्ट करने का खूब प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हुए।

लिफ्ट लेकर बदमाशों ने लूटी कार, पर स्मार्ट चाबी के जबरदस्त फीचर ने बचाई कार, 1 किमी के बाद बंद हुई

मथुरा के फरह में लिफ्ट लेकर बैठे दो बदमाशों ने न्यू आगरा के एक युवक की कार लूट ली। कार चालक को एक सूनसान जगह फेंक दिया और कार को दौड़ा दिया। इस दौरान बदमाश भूल गए कि जिस कार को लूटा है, उसकी चाबी स्मार्ट है। एक किमी आगे जाकर कार बंद हो गई। स्टार्ट न होने पर बदमाश कार को फरह चौराहे के हनुमान मंदिर के पास छोड़कर भाग गए। 

न्यू आगरा निवासी सौरभ अपनी कार से मथुरा की तरफ जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने दो लोगों को कार में बैठा लिया। दोनों ने भीमनगर गांव के समीप कार रुकवा कर सौरभ को बाहर फेंक दिया, लेकिन बदमाश इस दौरान ये भूल गए कि जब तक चाबी कार में नहीं रहेगी, तब तक कार एक किमी से दूर नहीं जा सकती है। सौरभ को कार से फेंकने के दौरान इस ओर बदमाशों का ध्यान ही नहीं था।

कार की चाबी सौरभ की जेब में ही रखी थी। जिसकी वजह से करीब एक किलोमीटर दूर जाकर कार बंद हो गई। बदमाशों ने कार को स्टार्ट करने का खूब प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हुए। बदमाश कार को फरह चौराहे के समीप हनुमान मंदिर के सामने छोड़कर भाग गए। 

सूचना के बाद पुलिस रविवार तड़के से ही छानबीन में लगी थी। दोपहर में हनुमान मंदिर के सामने से पुलिस ने कार कब्जे में ले ली। थाना प्रभारी सुरेश चंद ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। चोरों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।