टीकू वेड्स शेरू के ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अवनीत कौर के किस से विवाद छिड़ गया,

'टिकू वेड्स शेरू' एक आगामी रोमांटिक-ड्रामा और एक डार्क व्यंग्य फिल्म है, जो साईं कबीर द्वारा निर्देशित और मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले कंगना रनौत द्वारा निर्मित है।

टीकू वेड्स शेरू के ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अवनीत कौर के  किस से विवाद छिड़ गया,

नई दिल्ली: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की टीकू वेड्स शेरू का पहला आधिकारिक ट्रेलर निर्माताओं द्वारा बुधवार (14 जून) को जारी किया गया। ट्रेलर में मुख्य जोड़ी - नवाज़ुद्दीन और अवनीत के बीच कुछ धमाकेदार केमिस्ट्री है, जिसने ऑनलाइन बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया दी है। 'टीकू वेड्स शेरू' दो सनकी, सितारों की आंखों वाले किरदारों की कहानी है, जो बॉलीवुड में कुछ बड़ा करना चाहते हैं। नवाज़ुद्दीन (शेरू), मुंबई में एक संघर्षरत अभिनेता की भूमिका निभाता है, जिसकी शादी अवनीत (टीकू) से होती है, जो भोपाल से बाहर जाने और 'द सिटी ऑफ़ ड्रीम्स' मुंबई में पैर जमाने का सपना देखता है। ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन और अवनीत के बीच एक लिपलॉक दृश्य दिखाया गया है, जिसने उनके बीच 27 साल की उम्र के अंतर के कारण नेटिज़न्स को चौंका दिया है।

निर्माताओं द्वारा ट्रेलर गिराए जाने के तुरंत बाद, नेटिज़ेंस ने फिल्म में मुख्य जोड़ी और प्रेमियों के रूप में उनकी कास्टिंग के बीच के बड़े अंतर पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। कुछ ने अभिनेताओं के बीच एक चुंबन दृश्य जोड़ने के लिए आलोचना भी की और इसके लिए कंगना को ट्रोल किया।

एक यूजर ने लिखा, "नवाज का अब बचाव नहीं कर सकता। बहुत हो गया आउटसाइडर आउटसाइडर।"
एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "सकल, नवाज की मूवी विकल्पों के साथ क्या हो रहा है?"
एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह बहुत बुरा है, अवनीत शायद 20 साल की थी जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, वह ट्रेलर में भी बेहद कामुक है।"

Image

इस फिल्म से अवनीत कौर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।
फिल्म की बात करें तो, 'टिकू वेड्स शेरू' एक आगामी रोमांटिक-ड्रामा और एक डार्क व्यंग्य फिल्म है, जिसे साईं कबीर द्वारा निर्देशित और मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले कंगना रनौत द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में जाकिर हुसैन और विपिन शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 23 जून, 2023 को भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए निर्धारित है।

मेल लीड के तौर पर पहली पसंद थे इरफ़ान खान:
निर्माता कंगना ने हाल ही में खुलासा किया कि वह और इरफान खान शुरू में आगामी कॉमेडी-ड्रामा 'टिकू वेड्स शेरू' में अभिनय करने वाले थे। उसने कहा कि परियोजना का शीर्षक पहले 'डिवाइन लवर्स' था। "यह बहुत खास है। यह फिल्म पहले लॉन्च हुई थी। शुरुआत में, इरफान साहब और मैं इस फिल्म को करने वाले थे। यह लगभग छह-सात साल पहले की बात होगी। आप सभी इसके लॉन्च इवेंट में आए थे और तब फिल्म का नाम था 'डिवाइन लवर्स', अभिनेता-निर्माता ने यहां संवाददाताओं से कहा।

"जब वह कई सालों के बाद मेरे पास आए, तो एक बड़ी समस्या यह थी कि इरफ़ान साहब हमारे आसपास कहीं नहीं थे और इसने हमें निराश कर दिया। दूसरी समस्या यह थी कि हमें 10 साल पहले की कंगना की जरूरत थी, वह कंगना जो बड़े शहर का सपना देखती थी।" उसकी आंखों में कंगना जो बॉलीवुड का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रही थी। मैंने भी कहा 'कबीर रहने दो, अब यह नहीं चलेगा', "उसने याद किया। अभिनेता ने कहा कि उसने स्ट्रीमिंग सेवा प्राइम वीडियो में भारत के प्रमुख अपर्णा पुरोहित को फिल्म दी, जिन्होंने "इसे लपक लिया"।