बुर्के पर पाबंदी लगाने वाले को नंगा करके घुमाओ- सपा के पूर्व विधायक जमीर उल्ला के विवादित बोल

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह का विवादित बयान दिया है. जहां,उन्होंने कहा कि बुर्का बैन करने वालों को निर्वस्त करते घुमाया जाए, तब जाकर बुर्का बैन करने वाले कॉलेज मैनेजमेंट को मालूम पड़ेगा बेपर्दगी क्या होती है? पूर्व विधायक ने कॉलेज में बुर्का वैन करने के सवाल पर कहा कि यह बिल्कुल गलत है.

बुर्के पर पाबंदी लगाने वाले को नंगा करके घुमाओ- सपा के पूर्व विधायक जमीर उल्ला के विवादित बोल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में स्थित एक कॉलेज में बुर्का वेन करने को लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह का विवादित बयान दिया है. जहां,उन्होंने कहा कि बुर्का बैन करने वालों को निर्वस्त करते घुमाया जाए, तब जाकर बुर्का बैन करने वाले कॉलेज मैनेजमेंट को मालूम पड़ेगा बेपर्दगी क्या होती है? पूर्व विधायक ने कॉलेज में बुर्का वैन करने के सवाल पर कहा कि यह बिल्कुल गलत है. अगर लड़कियां कॉलेज में बुर्का पहनकर जाना चाहती हैं तो जाएं. बुर्के पर कोई पाबंदी नहीं होनी चाहिए और जो बुर्के पर पाबंदी लगाए पहले उसको निर्वस्त करके घुमाया जाए.


उन्होंने कहा कि बुर्के पर पाबंदी लगाने वाले को नंगा करके घुमाओ। बुर्के पर बात करने वाले लोग जाहिल-गंवार हैं। बता दे उनका ये बयान मुरादाबाद के हिंदू कॉलेज में ड्रेस कोड लागू करने के बाद बुर्का पहनकर आनी वाली छात्राओं की एंट्री पर रोक के बाद आया है। इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। फिलहाल कॉलेज प्रशासन ने बुर्का के साथ छात्राओं की एंट्री बैन कर रखी है।
सपा के पूर्व विधायक के बयान के बाद भाजपा नेता मानव महाजन ने कहा कि पूर्व विधायक कब क्या कह दें, इसका कोई भरोसा नहीं है। वह मानसिक दिवालिया हो चुके हैं। अपना मानसिक संतुलन भी खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि शैक्षिक संस्थान में ड्रेस की काफी वैल्यू होती है। क्योंकि बुरके की आड़ में कोई भी व्यक्ति छिपकर अंदर जा सकता है। इसलिए मुरादाबाद के हिंदू कॉलेज प्रशासन के फैसले का स्वागत किया जाना चाहिए। बुर्का पूरे देश के शिक्षण संस्थानों में बैन होना चाहिए। इसके साथ ही ऐसा बयान देने वालों को नंगा करके घुमाना चाहिए, जो गुरुओं के लिए ऐसा कह रहे हैं।


भाजपा नेता रूबिया आसिफ ने कहा कि पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्ला को ऐसा बयान शोभा नहीं देता। उन्हें बयान ऐसा देना चाहिए जो हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल हो। बड़े बुर्का पर स्कूल कालेज में प्रतिबंध होना चाहिए। स्कूल कालेज में बुर्का पहनने से हिंदू मुस्लिम एकता टूटती है। इससे पहचान होती है कि कौन हिंदू है और कौन मुसलमान है? स्कूल ड्रेस लागू होनी चाहिए।