गाजियाबाद: बहू के तमंचे पर भारी पड़ गई सास की एक फोन कॉल, पुलिस ने किया बहु को गिरफ्तार, जानिए मामला

वृद्धा सास का आरोप है कि उसकी पुत्रवधु कई युवकों से बात करती है। मना करने पर तमंचा दिखाकर धमकाती है। महिला से तमंचा और कारतूस बरामद होने चर्चा का विषय बना हुआ है। सास की शिकायत पर अरेस्ट की गई महिला के कब्जे से पुलिस ने तमंचा बरामद कर लिया है।

गाजियाबाद: बहू के तमंचे पर भारी पड़ गई सास की एक फोन कॉल, पुलिस ने किया बहु को गिरफ्तार, जानिए मामला

सास-बहू की लड़ाई के बारे में तो आपने खूब सुना होगा। कई बार यह लड़ाई घर की दहलीज पार कर सड़क तक आ जाती है। सास पर कई बार बहू की प्रताड़ना का आरोप लगता है। लेकिन, गाजियाबाद के मोदीनगर में तो उल्टा हो गया। 

यहां पर बहू अपनी सास को बंदूक की नोक पर रखती थी। सास का गुस्सा फूटा। पुलिस को कॉल कर दिया। पुलिस ने तमंचा दिखाकर सास को डराने और उन पर रौब झाड़ने वाली बहू को गिरफ्तार कर लिया है। 

बता दे वृद्धा सास ने बीते बुधवार को थाने पहुंच कर आपबीती बताई। अपनी पीड़ा बताते हुए वृद्धा रोने लगी।वृद्धा ने बताया कि पुत्रवधु को कई बार समझाया गया, मगर वह उनकी बात को नहीं मानती और उल्टा तमंचा दिखा भयभीत करती है। वृद्धा की बात सुनकर पुलिस सकते में आ गई। सूचना के बाद पहुंची थाना पुलिस ने घर की तलाशी ली।  

वृद्धा का आरोप है कि उसकी पुत्रवधु कई युवकों से बात करती है। मना करने पर तमंचा दिखाकर धमकाती है। महिला से तमंचा और कारतूस बरामद होने चर्चा का विषय बना हुआ है। 

सास की शिकायत पर अरेस्ट की गई महिला के कब्जे से पुलिस ने तमंचा बरामद कर लिया है। तमंचे के साथ महिला की गिरफ्तारी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। सास का आरोप था कि बहू तमंचे की नोक पर उससे घर का सारा काम कराती थी।

मामला भोजपुर थाना क्षेत्र गांव कनकपुर का है। गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कि उसकी पुत्रवधू अक्सर तमंचा लेकर घूमती है और धमकी देती रहती है। इस कारण उनके घर में डर का माहौल बना हुआ है। 

बुधवार दोपहर महिला ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी कि बहू मकान के गेट पर तमंचा लिए खड़ी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बहू को अरेस्ट कर लिया। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार महिला निक्की गांव कनकपुर की रहने वाली है। उसके कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।