अतीक अहमद ने मौत से कुछ सेकंड पहले किसको किया था इशारा?

माफिया अतीक अहमद का एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर जांच शुरू की गई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हत्या से ठीक पहले अतीक अहमद ने पुलिस की जी जीप से उतारते समय किसी को कुछ इशारा किया। कौन है वो ...

अतीक अहमद ने मौत से कुछ सेकंड पहले किसको किया था इशारा?

माफिया अतीक अहमद और अशरफ मर्डर केस में अब पूरी जांच तीन शूटर्स के इर्द गिर्द घूम रही है. यूपी पुलिस ने तीनों आरोपियों को 4 दिन की रिमांड पर लिया है. इसमें पहला दिन खत्म हो गया है. पहले दिन तीनों आरोपियों के साथ 8 घंटे तक सामान्य पूछताछ हुई है. इस पूछताछ में आरोपी ने कुछ बड़े खुलासे भी किए हैं, जिसके आधार पे अब SIITअपनी तफ्तीश आगे बड़ा रही है. पहले दिन ८ घंटे में आरोपियों ने क्या क्या बताया और आगे जाँच एजेंसी का क्या है प्लान। 
पांच दिन पहले प्रागराज के कॉल्विन अस्पताल कैंपस में अतीक अहमद की हत्या कर दी गई थी ,इस वारदात के पीछे का राज साफ करने के लिए प्रयागराज पुलिस को 
कड़ी मेहनत करनी पर रही है। 
७ सेकंड में १८ गोलिया दाग कर ३ शूटर्स ने अतीक और अशरफ का मर्डर कर दिया था। ये तीनो कौन है ?इनका हैंडलर कौन है किसके इशारे पर इनकी हत्या हुई। 
अतीक और अशरफ की हत्या के मास्टरमाइंड तक पहुंचने के लिए उ.प्र पुलिस ने तीनो शूटर के बयानों की कड़ियाँ जोड़कर उनके सरगना तक पहुंचने की कोसिस की जा रही। अतीक अहमद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसी  वीडियो मई देखा जा सकता है की हत्या से ठीक पहले कॉल्विन अस्पताल के गेट  की जीप से उतरते समय अतीक अहमद पल भर के लिए ठहरा था. वह जीप के सहारे खड़ा था, तभी उसकी नज़र अस्पताल की ओर पड़ी , वहाँ वह करीब चार सेकंड देखता रहा. 
इसके बाद सर हिला कर कुछ इशारा किआ और फिर गाड़ी से निचे उतरा।  उसके बड़बाद वह जैसे ही अस्पताल परिसर मे पंहुचा , तभी हमलावरों ने मीडियाकर्मी बन कर गोलियां बरसा दी. सर हिलने से लेकर गोली बरसाने तक की यह पूरी घटना कैमेरे में कैद है. अब सवाल ये है की वह व्यक्ति कौन था जिसको देखकर अतीक अहमद ने सर हिलाया।

अतीक ने किसी को किया था इशारा. (Video Grab)


आरोपियों का खुलासा नंबर १ 
अतीक अहमद और अशरफ पर ३ शूटर्स ने चाँद सेकंड आगे पीछे फायरिंग की थी पुलिस के सामने सब से बड़ा सवाल ये थे कि इन तीनो को लीड कौन  कर रहा था पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पहले दिन की पूछताछ में ये सामने आया है की सनी सिंह एक बड़ा  अपराधी है और माफिया सुन्दर भाटी की गैंग में रह चुका है 
खुलासा नंबर २ 
शूटर्स के पास मिली लांखो की कीमत की जिगाना पिस्तौल को लेकर भी अहम् खुलासे हुए है शूटर्स  ने बताया की पानीपत के एक दोस्त ने असलहा दिया था अरुण मौर्या ने ये भी कहा की उसे नहीं पता था की पिस्तौल इतनी मंहगी है लकिन ये पता था की इसके फायर से ज़िंदा बच पाना नामुमकिन है जब की सनी सिंह ने बताया की ये टर्किश पिस्तौल एक गैंगस्टर ने दी थी जिसकी दिसंबर २०२१ में हत्या हो गई। सांई उस गैंगस्टर से २०२१ के मई महीने मई मिला था 
खुलासा नंबर ३  अतीक-अशरफ के हत्या के आरोपियों की पुलिस रिमांड मे पहले दिन करीब ८ घण्टे की पूछताछ हुई इस पूछताछ मे जो बड़े खुलासे हुए है , उनके एक यह भी है की अतीक अहमद की हत्या के लिए शूटर ने १४ अप्रैल को भी कोशिस  की थी. पुलिस रिमांड के लिए सुनवाई मई अदालत जाते समय स्कूटर्स आस पास मौजूद थे, लकिन वह सख्त सुरखा घेरा देख कर हमले का प्लान ताल दिए था. 
खुलसा नंबर ४ 
स्कूटर सनी सिंह ने कहा वह किसी के लिए काम नही  करता वह खुद एक डॉन है, उसने पैसे और शोहरत के लिए यह सब किआ है 
स्कूटर लवलेश तिवारी ने बताया की वो कट्टर हिन्दू वादी है और मशहूर होने के लिए उसने अतीक अहमद की. शूटर अरुण मौर्या ने बताया की  अहमद की हत्या क्र के वह ढेर सारा पैसा कामना चाहता था.