पैर में लगी थी तीन गोली, युवक को पता नहीं चला, खून बहते देख दोस्त ले गए अस्पताल, एक्सरे में हुआ खुलासा

वह डीजे पर दोस्तों के साथ डांस कर रहा था। जब वह बाथरूम करने बाहर रोड पर आया तो उसने देखा कि कई युवक बाइक पर सवार होकर गुजर रहे हैं। साथ ही बुलेट के पटाखों जैसी आवाज निकाल रहे थे। वह अंदर आया तो दोस्तों ने देखा कि बायें पैर से खून बह रहा था, जिससे जींस लाल हो गई थी।

पैर में लगी थी तीन गोली, युवक को पता नहीं चला, खून बहते देख दोस्त ले गए अस्पताल, एक्सरे में हुआ खुलासा

हरियाणा के रोहतक में गुरुग्राम की कंपनी के कर्मचारी आजादगढ़ निवासी नीरज सैनी को 31 दिसंबर की रात 12 बजे बाइक सवार तीन युवकों ने पैर में तीन गोली मारी थी। निजी अस्पताल में एक्सरे जांच में खुलासा हुआ। अब घायल नीरज के बयान पर अर्बन एस्टेट थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक आजादगढ़ निवासी नीरज सैनी ने दी शिकायत में बताया कि उसका पेट्रोल पंप के नजदीक हैफेड चौक पर मकान है। साथ ही वह गुरुग्राम की निजी कंपनी में नौकरी करता है। 31 दिसंबर की रात को परिवार के सदस्यों व दोस्तों के साथ घर के पास में टेंट लगाकर जश्न की तैयारी कर रहे थे।

रात करीब 10 बजकर 30 मिनट पर परिजन घर चले गए। वह डीजे पर दोस्तों के साथ डांस कर रहा था। जब वह बाथरूम करने बाहर रोड पर आया तो उसने देखा कि कई युवक बाइक पर सवार होकर गुजर रहे हैं। साथ ही बुलेट के पटाखों जैसी आवाज निकाल रहे थे।

वह अंदर आया तो दोस्तों ने देखा कि बायें पैर से खून बह रहा था, जिससे जींस लाल हो गई थी। उसे पावर हाउस चौक के नजदीक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से एक्सरे करके दूसरे अस्पताल में भेज दिया। वहां डॉक्टर ने एक्सरे देखकर बताया कि उसे तीन गोली लगी है।

दो गोली डॉक्टर ने निकाल दी। बोला, तीसरी गोली अपने आप निकल जाएगी। इसके बाद दो लाख रुपये लेकर घर भेज दिया। घर जाने पर फिर पैर से खून आने लगा। वहां से वे दिल्ली के निजी अस्पताल में चले गए, जहां नववर्ष होने के चलते तीन घंटे तक डॉक्टर का इंतजार करते रहे।

इस कारण वहां से गुरुग्राम के निजी अस्पताल में आ गए। मामले की सूचना पाकर अर्बन अस्टेट पुलिस ने घायल युवक के बयान दर्ज किए। घायल युवक का आरोप है कि उसे बाइक सवार युवकों ने ही गोली मारी है। अब पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर बाइक सवार युवकों का सुराग ढूंढने का प्रयास कर रही है।