यूपी में अजीबोगरीब घटना में पत्नी को सांप ने काटा, सांप को अस्पताल ले गया पति

न्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के उमर अटवा गांव का एक व्यक्ति अपनी पत्नी के बजाय बोरे में भरकर सांप को अस्पताल ले आया. महिला को रसोई में काम करते समय एक अजगर सांप ने काट लिया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका पति उसकी जांच करने के बजाय सांप को इलाज के लिए ले आया।

यूपी में अजीबोगरीब घटना में पत्नी को सांप ने काटा, सांप को अस्पताल ले गया पति

यूपी की एक विचित्र घटना में, एक व्यक्ति ने अपने घायल साथी के बजाय अपनी पत्नी को काटने वाले सरीसृप को अस्पताल में खरीदा। आदमी का सांप लाने का तर्क आपको हैरान कर देगा।
उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के उमर अटवा गांव के रहने वाले नरेंद्र नाम के एक शख्स ने बोरे में सांप भरकर अस्पताल पहुंचाया. जाहिर है, उसकी पत्नी कुसमा को सांप ने काट लिया था। महिला किचन में काम कर रही थी तभी एक अजगर ने उसे काट लिया। सांप के काटने के बाद महिला की चीख निकल गई और वह बेहोश हो गई।

आनन फानन में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। बाद में, उसके पति को दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जानकारी दी गई। हैरानी की बात यह है कि वह शख्स अपनी पत्नी को देखने के लिए एक बार भी अस्पताल नहीं आया। इसके बजाय, वह घर गया, सांप को पकड़ा और अस्पताल ले गया।

सांप को देखकर अस्पताल के अधिकारी हैरान रह गए और उन्होंने उस व्यक्ति से पूछा कि वह सांप को अस्पताल क्यों लाया है। उस व्यक्ति ने कहा कि वह चाहता है कि उसकी पत्नी को सांप के काटने के आधार पर इलाज मिले।
जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ. तुषार श्रीवास्तव ने बताया कि महिला खतरे से बाहर है।
ऐसी ही एक घटना माखी पुलिस घेरे के अंतर्गत आने वाले अफजल नगर इलाके में हुई। कथित तौर पर, पति एक सांप और अपनी घायल पत्नी के साथ अस्पताल आया था। “क्या होगा अगर आप मुझसे पूछें कि मेरी पत्नी को किस सांप ने काटा था? मैं सांप इसलिए लाया था ताकि तुम खुद देख सको," पति ने डॉक्टर से कहा।