युवक ने की सांड की सवारी, बीच सड़क घोड़े की तरह दौड़ाया! देखिये VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रात के समय युवक घोड़े की तर्ज पर सांड की सवारी कर रहा है. वह निडर होकर सांड के ऊपर बैठा है और बीच सड़क उसे दौड़ा रहा है. कुछ दूर जाने के बाद युवक सांड को लेकर एक गली में मुड़ जाता है. इस दौरान वह जोर-जोर से जयकारे लगा रहा होता है.

युवक ने की सांड की सवारी, बीच सड़क घोड़े की तरह दौड़ाया! देखिये VIRAL VIDEO

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं जिसे देख दिमाग की बत्ती गुल हो जाती है या फिर हक्का-बक्का रह जाते हैं। कई वीडियो तो ऐसे भी हैं जिसे देख सांसे हलक तक पहुंच जाती है। इन दिनों एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक हाथी या घोड़े की नहीं बल्कि सांड की सवारी कर रहा है। इसे देखने के बाद लोग दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हैं।  

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक रात में सांड की सवारी कर रहा है। बीच सड़क पर युवक बड़ी ही स्पीड में सांड को दौड़ा रहा है। युवक को ऐसा करते देख स्कूटी सवार ने अपनी गाड़ी दूसरी ओर मोड़ ली। वीडियो में जोर-जोर से जयकारे की भी आवाज आ रही है जिसमें उसे 'कैलाशपति नाथ की जय' कहते हुए सुना जा सकता है। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रात के समय युवक घोड़े की तर्ज पर सांड की सवारी कर रहा है. वह निडर होकर सांड के ऊपर बैठा है और बीच सड़क उसे दौड़ा रहा है. कुछ दूर जाने के बाद युवक सांड को लेकर एक गली में मुड़ जाता है. इस दौरान वह जोर-जोर से जयकारे लगा रहा होता है. वहीं, सड़क पर खड़े लोग उसका वीडियो बना रहे होते हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में देख सकते हैं कि बीच सड़क पर शख्स का ऐसे करतब दिखाना कितना भारी पड़ सकता था। हालांकि गनीमत की बात ये रही कि उस वक्त सड़क खाली थी नहीं तो भगदड़ मचने जैसी स्थिति हो सकती थी। फिलहाल यह वीडियो कहां का है इसकी जानकारी नहीं है।

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। कैप्शन में लिखा गया है- 'कबीरा तेरे देश में भांति-भांति के लोग!...' इस चंद सेकेंड के वीडियो को ताबड़तोड़ व्यूज मिले हैं। खबर लिखे जाने तक क्लिप को 231 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Watch Video -

https://twitter.com/copkumargaurav/status/1654539181258047496?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1654539181258047496%7Ctwgr%5E2c03eba8b62c7ec690a02580ca4d833636d962b1%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.aajtak.in%2Ftrending%2Fstory%2Fman-sitting-on-bull-ran-in-middle-of-road-like-horse-video-viral-bull-riding-tstf-1689507-2023-05-06

वहीं इस पर यूजर्स की ढेर सारी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक यूजर ने लिखा- हिंदुस्तान में कुछ भी असंभव नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा- 'डेयर डेविल है...' तीसरे यूजर ने लिखा-'आत्मनिर्भर बनने की ओर बगैर पेट्रोल के वाहन की सैर।' इससे पहले भी ऐसे ही कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसे देख लोग हैरान हुए और सोचने पर मजबूर हो गए।