राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी शादी की योजना पर खुलकर बात की; पढ़िए उन्होंने क्या कहा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। विधायक नेता ने मीडिया को संबोधित किया।

राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी शादी की योजना पर खुलकर बात की; पढ़िए उन्होंने क्या कहा

आप विधायक राघव चड्ढा पेशेवर काम को लेकर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहे। पिछले कुछ समय से उनके बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ डेटिंग की अफवाह है। दोनों को एक साथ देखा गया और उनके प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि क्या वे डेटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स ने यह भी सुझाव दिया कि वे जल्द ही शादी करेंगे। हालाँकि, दोनों ही चुप्पी साधे रहे, न तो अपने आस-पास की अफवाहों की पुष्टि की और न ही खंडन किया। राघव चड्ढा ने हाल ही में परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी हैइश्कजादे अभिनेत्री के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर राजनीतिक नेता शर्माने से नहीं रुके। आज तक के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, राघव से परिणीति चोपड़ा के संदर्भ में खबरों में होने के बारे में टिप्पणी करने के लिए कहा गया था। राजनेता ने उसी का जवाब दिया, एक शरमाते हुए और हंसते हुए उन्होंने कहा कि भविष्य में जश्न मनाने के और भी कई अवसर होंगे। अब तक, आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिल गया है, इसलिए यह जश्न मनाने का समय है

पिछले महीने मीडिया से इस बारे में बात करते हुए विधायक ने कहा था कि वह इसे एक अलग इंटरव्यू में संबोधित करेंगे। उस खास बातचीत में उन्होंने राजनीतिक खबरों पर ही टिके रहना पसंद किया। पिछले हफ्ते, रिपोर्ट्स बताती हैं कि वे 10 अप्रैल 2023 को सगाई करेंगे। परिणीति, जिन्होंने अफवाहों पर भी ध्यान नहीं दिया है, अपने अफवाह प्रेमी के बारे में पूछे जाने पर अपनी मुस्कान और शरमाना नहीं छिपा सकीं। अभिनेत्री को अक्सर शहर में और बाहर यात्रा करते समय हवाई अड्डे पर देखा जाता था, जब पापराज़ी ने उनसे राघव और उनकी शादी की योजनाओं के बारे में सवाल किया तो उन्हें शरमाते हुए पकड़ा गया।

राघव, जो वर्तमान में राजनीतिक अभियानों में व्यस्त हैं, ने रैलियों को संबोधित करते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वह जनता के साथ बातचीत करते और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया और परिणीति को यह तुरंत पसंद आ गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए लंबे समय से दोस्त हैं। कथित तौर पर, उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ अध्ययन किया है।